Baglamukhi Siddh Kavach and Tabiz

Siddh Baglamukhi Tabiz

सिद्ध और शक्तिशाली बगलामुखी देवी ताबीज़ और कवच को धारण करने के फायदे

Siddh Baglamukhi Tabiz

Siddh Baglamukhi Tabiz

माँ बगलामुखी देवी, दस महाविद्या में आठवीं महाविद्या है। माँ को पीताम्बरा नाम से भी जाना जाता है एवं माँ स्तम्भन की देवी है। शत्रु विनाश, वाक्-सिद्धि, वाद-विवाद, कानूनी मामलो में विजय के लिए माँ की उपासना व माँ का कवच धारण किया जाता है।

आपको व आपके परिवार को किसी की नज़र न लगे व अन्य प्रकार के नकारात्मक प्रभाव से बचाव के लिए इस कवच को धारण किया जाता है।

सिद्ध एवं शक्तिशाली माँ बगलामुखी देवी कवच के लाभ:

1) शास्त्रों के अनुसार, कवच को धारण करने से माँ बगलामुखी का आशीर्वाद आप पर सदैव बना रहता है और माँ बगलामुखी आपकी रक्षा करती है|

2) यदि आप शत्रु पक्ष से पीड़ित हो, झगड़ा, कानूनी वाद-विवाद एवं ज़मीन-जायदाद इत्यादि मामलो में फंसा हुआ हो तो जातक को विजय प्राप्त होती है।

3) अगर लोग आपसे जलते हो, आपके कार्य एवं परिवार पर बुरी नज़र रखते हो , टोक लगाना एवं नुक्सान पहुंचाते हो तो यह रक्षा कवच की तरह कार्य करता है।

4) व्यापार का न चलना, कार्य सिद्ध न होना, घर में सुख-शांति का अभाव, विवाह में बाधा एवं वैवाहिक जीवन में कलेश, संतानहीनता इत्यादि निवारण के लिए, धारण करे।

5) सरकारी नौकरी, जॉब का न लगना, प्रमोशन न होना या कोई भी कम्पटीशन एग्जाम देने वाले जातक को सफलता प्राप्ति के लिए माँ बगलामुखी कवच धारण करने से लाभ होता है।

6) किसी भी प्रकार के टोने टोटके, काला जादू, ऊपरी हवा, बंधन-मुक्ति इत्यादि के निवारण एवं बचाव हेतु, यह कवच ब्रह्मास्त्र की तरह काम करता है एवं इसका प्रभाव अचूक होता है।

Book Now

यह कवच माँ बगलामुखी के 1.25 लाख (सवा लाख) बीज मंत्रो के द्वारा माँ के शक्तिपीठ पर अभिमंत्रित करके भेजा जाता है।

  • आपके नाम,
  • गोत्र एवं
  • समस्या के अनुसार

– इसके साथ आपको धारण करने की सम्पूर्ण प्रयोग विधि, शुभ दिन, शुभ मुहूर्त एवं प्रसाद भेजा जायेगा

– आपके मन में कोई भी सवाल हो इस कवच से संबंधित या आपकी कोई भी समस्या हो तो आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते है – +919818543616 या ईमेल info.kamakhyasindoor@gmail.com भी कर सकते है ।


या फिर हमें भेजे अपनी डिटेल्स दिए गए फॉर्म की सहायता से, हम आपको स्वयं संपर्क करेंगे और सारी जानकारी प्रदान करेंगे:

 

Maa Baglamukhi Puja

Kamakhya Devi Prasad Kamakhya Sindoor

Kamakhya Kada in Hindi